Realme 5 India Launching 22th August 64MP Camera Mobile, China Launching 15th August

Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन 15 अगस्त को लॉन्च होगा। कंपनी इस हफ्ते इस कैमरा फोन की तकनीक से भारत में 8 अगस्त को पर्दा उठाएगी। करीब एक हफ्ते बाद रियलमी के 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन को चीन में पेश कर दिया जाएगा। यह जानकारी देते हुए रियलमी ने एक बार फिर दोहराया है कि 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन में चार रियर कैमरे होंगे। चर्चा है कि रियलमी इस साल ही लॉन्च किए गए Samsung के ISOCELL Bright GW1 सेंसर को इस्तेमाल करेगी। हालांकि, इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
कंपनी ने वीबो पर ऐलान किया कि 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन को भारत में लॉन्च किए जाने के तुरंत बाद ही चीन में भी लाया जाएगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह इस फोन को 15 अगस्त को चीन में लॉन्च करेगी। पोस्टर से ज़्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। सिर्फ इस हैंडसेट में चार रियर कैमरे होने की पुष्टि हुई है।
कंपनी अपने इस मोबाइल की Camera Technology को 8 अगस्त को भारत में लॉन्च करेगी। फोन के नाम के बारे में कुछ नहीं पता चल सका है। यह फोन कंपनी की मौज़ूदा एक्स सीरीज़ का हिस्सा होगा या कंपनी नई सीरीज़ से पर्दा उठाएगी। ये सवाल अभी भी बने हुए हैं। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने पहले ही बताया था कि भारत इस स्मार्टफोन को पाने वाला पहला देश होगा।
फिलहाल, रियलमी के इस फोन के बारे में बेहद ही कम जानकारी उपलब्ध है। उम्मीद है कि 8 अगस्त को भारत में होने वाले इवेंट में कंपनी इसके बारे में विस्तार से बताएगी। दूसरी तरफ, Xiaomi भी चीनी मार्केट में अपने 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इससे 7 अगस्त को पर्दा उठेगा।

माना जा रहा है कि यह रियलमी फोन Samsung के 64 मेगापिक्सल ISOCELL GW1 सेंसर के साथ आएगा। 64 मेगापिक्सल ISOCELL Bright GW1 सेंसर कम रोशनी वाली परस्थितियों में सैमसंग की टेट्रासेल टेक्नोलॉजी की मदद से 16 मेगापिक्सल की तस्वीरें लेगा। यह सेंसर 100db रियल टाइम एचडीआर को सपोर्ट करता है। इसके अतिरिक्त इस सेंसर की मदद से डिवाइस 1080 पिक्सल के स्लो-मोशन वीडियो कैपचर कर पाएगा।

China में 15 अगस्त को Launch होगा और इंडिया में शायद अगस्त End में

Leave a Comment

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Twitter
YouTube
Instagram