Realme XT Specifications SD712, 6.4′ Notch Display, 4000mAh Battery

Realme XT के स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए हैं, वो भी आधिकारिक तौर पर पेश किए जाने से पहले। खबर है कि कंपनी ने चीन में चुनिंदा मीडिया हाउस के लिए एक इवेंट आयोजित किया था जहां पर रियलमी एक्सटी स्मार्टफोन पर चर्चा हुई। अब स्मार्टफोन के आधिकारिक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वीबो पर सार्वजनिक हुए हैं। Realme ने अभी रियलमी एक्सटी को भारत में लॉन्च करने की तारीख का ऐलान नहीं किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि रियलमी एक्सटी को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। इसका टीज़र रियलमी 5 के लॉन्च इवेंट में ही ज़ारी किया गया था।

Third Party Image Reference


अब बात कैमरा सेटअप की। रियलमी एक्सटी चार रियर कैमरों के साथ आएगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ। इसके साथ एफ/ 2.25 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा होगा। दोनों ही 2 मेगापिक्सल के कैमरे का अपर्चर एफ/ 2.4 होगा। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

कई वेबसाइट पर द्वारा साझा किए गए रियलमी एक्सटी के इवेंट की तस्वीरों से पता चला है कि रियलमी ब्रांड का अगला फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इस फोन के तीन स्टोरेज वेरिएंट होंगे- 4 जीबी + 64 जीबी, 6 जीबी + 64 जीबी और 8 जीबी + 128 जीबी। फोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन होगा, वाटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी होगी जो 20 वॉट की VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

अभी सिर्फ पर्ल ब्लू कलर वेरिएंट का खुलासा हुआ है। कंपनी सिल्वर विंग व्हाइट वेरिएंट भी ला सकती है। फोन में एंड्रॉयड 9 पाई में कलरओएस 6 पर चलेगा।

फिलहाल रियलमी एक्सटी की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इसकी कीमत 18000 हो सकती है कंपनी ने सिर्फ इतना बताया कि Realme XT की बिक्री अगले महीने शुरू होगी।

Leave a Comment

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Twitter
YouTube
Instagram