Realme X Pro or Realme XT Pro Launching with SD730G

Realme अपने पहले 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन Realme XT को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके अलावा रियलमी ने चीनी मार्केट में Realme Q से भी पर्दा उठाएगी। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कंपनी चार रियर कैमरे वाले एक अन्य रियलमी फोन पर भी काम कर रही है जो Snapdragon 730G SoC से लैस हो सकता है। आगामी रियलमी फोन के कैमरा हार्डवेयर, डिस्प्ले साइज़, रिजॉल्यूशन, प्रोसेसर और मेमोरी आदि की जानकारी लीक हो गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन का नाम Realme XT Pro हो सकता है।

Third Party Image Reference


चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर डिजिटल चैट स्टेशन नाम के अकाउंट से आगामी फोन के बारे में जानकारी लीक की गई है। दावा किया जा रहा है कि आगामी रियलमी फोन में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा जो फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन (1,080 x 2,340 पिक्सल) के साथ आ सकता है। फोन में वाटरड्रॉप डिस्प्ले हो सकता है। यह बात स्पष्ट नहीं है कि टिप्स्टर डिस्प्ले नॉच शेप का जिक्र कर रहा है या फिर पॉपुलर वाटरफॉल/ कर्व्ड डिस्प्ले के बारे में।
सिक्योरिटी के लिए रियलमी फोन में नए जेनरेशन वाला इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। आगामी रियलमी फोन में स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। हालांकि, इस बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है कि माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव होगा या नहीं।

कैमरा सेटअप की बात करें तो रियलमी फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि फ्रंट कैमरा को नॉच में जगह मिलेगी या फिर फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन में चार रियर कैमरे हो सकते हैं, 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, इसके अलावा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ और मैक्रो सेंसर हो सकते हैं।

प्रोसेसर को छोड़कर आगामी Realme फोन के लीक हुए स्पेसिफिकेशन Realme XT से मिलते जुलते हैं। आगामी रियलमी फोन में स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर तो वहीं रियलमी एक्सटी में Snapdragon 712 SoC चिपसेट होगा। फिलहाल इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है कि कंपनी अपने इस आगामी फोन को किस नाम से उतारेगी, इसका नाम Realme XT Pro होगा या फिर Realme X Pro ।

Leave a Comment

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Twitter
YouTube
Instagram