Honor note with 64 MP Camera can soon be launched

रिपोर्ट्स के मुताबिक उम्मीद की जा रही है कि हुवावे इस महीने यानी अक्टूबर के अंत तक एक बड़ा लॉन्च इवेंट का आयोजन करे। इस बात की जानकारी एक टिपस्टर से मिली है। उम्मीद जताई जा रही है कि अक्टूबर में आयोजित होने वाले वाले कंपनी Honor Vera 30 (V30) को भी लॉन्च करे। इसके साथ ही उम्मीद यह भी है कि हुवावे Honor V30 के साथ एक और मिड रेंज फोन पेश कर सकती है
यह नया मिड रेंज फ़ोन Honor Note series डिवाइस होगा। रिपोर्ट्स में एक ऐसा डिवाइस बी शेयर किया गया है जिसे CCC agency से सर्टिफिकेशन मिला है। अनुमाल लगाया जा रहा है किय यह सर्टिफाइड फोन Honor Note 10 की अगली पढ़ी का फोन हो सकता है।मॉडल नंबर की बात करें तो LRA-AL00 को लिस्ट किया गया है और साथ ही 20W charger को भी रिवील किया गया है।
इस बात की जानकारी CCC लिस्टिंग के ज़रिये मिली है। इसके साथ ही हॉनर नोट 10 की अगली पीढ़ी का फोन लेटेस्ट Kirin 810 SoC के साथ आ सकता है। ऑप्टिक्स के तहत इस अपकमिंग फोन में 64MP रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही टिपस्टर के मुताबिक Honor phone या तो Note series स्मार्टफोन हो सकता है या फिर किसी नई सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो Honor Magic series फ़ोन्स पर भी कंपनी काम करा रही है।

Leave a Comment

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Twitter
YouTube
Instagram