Coolpad Cool 3 Plus Only 5999 में कमाल का मोबाइल

दोस्तों आपका हमारे चैनल Atul Tech Bazaar में हार्दिक स्वागत है, चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड के बारे में आप जरूर जानते होंगे एक बेहतरीन और किफायती कंपनी है आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Coolpad Cool 3 Plus. इस स्मार्टफोन की पहली सेल हो चुकी है यदि आप इस स्मार्टफोन में खरीदा चाहते हैं तो आप इसे अमेजॉन अथवा फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है।

Third Party Image Reference
Third Party Image Reference


इस स्मार्टफोन में 2gb रैम तथा 16GB के आंतरिक स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत ₹5999 है तथा 3GB रैम तथा 32GB आंतरिक स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत ₹6499 है। इस स्मार्टफोन को आप ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते हैं।


इस स्मार्टफोन में 5.71 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हेलियो A22 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम 9pie दिया गया है। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक तथा फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Third Party Image Reference


इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रीयर बैक कैमरा दिया गया है तथा परफेक्ट सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 3000 एमएच की बैटरी है। इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई आदि कनेक्टिविटी दी गई है।

https://amzn.to/2LEXr6a

Leave a Comment

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Twitter
YouTube
Instagram